/Raj Kundra की गिरफ्तारी के बाद Model Sagarika Shona ने लगाया बड़ा आरोप: मिल रही रेप की धमकी

Raj Kundra की गिरफ्तारी के बाद Model Sagarika Shona ने लगाया बड़ा आरोप: मिल रही रेप की धमकी

अक्सर आपने फिल्मो में देखा होगा की जब कोई गलत काम के खिलाफ आवाज उठता है तो उसे धमकी भरे फ़ोन आते है, उसकी जान को ख़तरा होता है..और ऐसा ही कुछ हो रहा है राज कुंद्रा के खिलाफ आवाज उठाने वाली मॉडल के साथ. एक रिपोर्ट की माने तो मॉडल को जान से मारने और रेप की धमकियाँ मिल रही है. लोग यहाँ तक तो कह रहे है की आप लोग देखते है तभी तो हम बनाते है ये सब.

राज कुंद्रा पर न्यूड ऑडिशन की मांग करने का आरोप लगाने वाली मॉडल सागरिका शोना सुमन ने अपने नए दावे से बवाल मचा दिया है. सागरिका शोना ने दावा किया कि राज कुंद्रा के खिलाफ बोलने के बाद उन्हें धमकी भरे कॉल आ रहे हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, सागरिका ने खुलासा किया कि उन्हें व्हाट्सएप और मैसेंजर पर जान से मारने और रेप की धमकियों भरे कॉल आ रहे हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, सागरिका ने कहा- “मैं परेशान और उदास हूं क्योंकि मुझे अलग-अलग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से कॉल आ रहे हैं. वे मुझे धमकी दे रहे हैं. मुझे जान से मारने और रेप की धमकियां मिल रही हैं. लोग मुझे अलग-अलग नंबरों से फोन कर रहे हैं और मुझसे पूछ रहे हैं कि राज कुंद्रा ने क्या गलत किया है?”

सागरिका ने आगे कहा कि वे मुझे धमकी दे रहे हैं और मुझ पर उनका कारोबार बंद करने का आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने यहां तक ​​कहा कि आप लोग पोर्न फिल्में देखते हैं इसलिए हम बना रहे हैं. सागरिका का ये भी कहना है कि उन्हें महसूस होता कि उनकी जान खतरे में है. वह इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उन लोगों के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराएंगी, जो उन्हें धमकी भरे और वल्गर कॉल कर रहे हैं.

आपको बता दें कि फरवरी महीने में सागरिका ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. सागरिका का कहना है कि राज कुंद्रा ने उन्हें एक वेब सीरीज का ऑफर दिया था, जिसके लिए उन्होंने उनसे न्यूड ऑडिशन की मांग की थी. सागरिका ने कहा था- “अगस्त 2020 में मुझे उमेश कामत का फोन आया था, जिसने मुझे राज कुंद्रा द्वारा निर्मित वेब सीरीज का ऑफर दिया. जब मैंने वीडियो कॉल जॉइन की तो उन्होंने मुझसे न्यूड ऑडिशन मांगा, जिसके लिए मैंने इनकार कर दिया.”

जैसा की हम सभी जानते है मुंबई क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. इस गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि उन्हें इस मामले में कई लड़कियों ने संपर्क किया. राज कुंद्रा समेत इस मामले में अभी तक 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नगराले ने कहा था कि राज कुंद्रा इस मामले में मास्टरमाइंड हो सकते है. उनके पास इस मामले में पर्याप्त सबूत हैं.

दिनों ब दिन राज कुंद्रा की मुशिकले बढती हुई नज़र आ रही है. पुलिस के बयानों की माने तो पुलिस के पास राज के खिलाफ प्रयाप्त सबूत है और उन्ही के आधार पर पुलिस ने पूछताछ के बाद राज को गिरफ़्तार किया है.. साथ ही आपको बता दे पुलिस ने राज की गिरफ्तारी के बाद एक बंगले पर छापा मार कर वहां हो रही अश्लील फिल्म की शूटिंग को भी रुक वा दिया और सभी लोगो को गिरफ़्तार कर लिया है. अब देखना ये है की इस पुरे मामले पर आगे क्या होता है..

ये थी राजस्थान संवाद की एक ख़ास रिपोर्ट कैसी लगी ये रिपोर्ट आप हमे कमेंट करके बता सकते है और साथ ही ऐसी ही और अपडेट के लिए आज ही सब्सक्राइब करे हमारे चैनल राजस्थान संवाद को.