/4 छात्राओ का किया 9 अध्यापकों ने गैंगरैप | School Principal, 9 Teachers Gang Raped 4 Students

4 छात्राओ का किया 9 अध्यापकों ने गैंगरैप | School Principal, 9 Teachers Gang Raped 4 Students

रामचंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा हंस चुगेगा दाना तिनका कौवा रोटी खाएगा मनोज मनोज से घृणा करेगा स्वयं काल बरसाए का जी हां यह लाइने आज बिल्कुल सच हो रही है और हम उसी कलयुग में जी रहे हैं जिसके बाद इन लाइनों में कही गई है, आज इंसान इतना गिर गया है की उसने अपने घिनौनी हरकतों से शिक्षा के मंदिर को भी बदनाम कर दिया जी हां ऐसा ही एक मामला आया है अलवर में जहां एक नहीं दो नहीं पूरे के पूरे 9 शिक्षकों पर ऐसा आरोप लगा है जिसकी कल्पना करने से भी मन सिहर उठता है

राजस्थान रेपिस्तान तो बन ही चुका है और इस दिशा में नित नए रिकॉर्ड बना रहा है,अलवर में स्कूली छात्राओं के साथ गैंगरेप का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर सरकारी स्कूल की चार छात्राओं ने प्रिंसिपल समेत 9 टीचरों के खिलाफ गैंगरेप और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस इस मामले की गंभीरता के साथ जांच में जुटी है.

पुलिस का कहना है कि इस मामले की गंभीरता के साथ जांच की जा रही है. इसमें तीन अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं इस घटना के बाद बच्चों के परिजनों में हड़कंप मच गया है. पिछले साल इसी स्कूल में एक टीचर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज हुआ था और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. यह मामला अलवर जिले के मांढण थाना इलाके के स्कूल से जुड़ा है

गैंगरेप के आरोप लगाने वाली एक छात्रा के पिता ने बताया कि वो ट्रक ड्राइवर है और उसकी पत्नी मूक बधिर है. उसकी बेटी 10वीं क्लास में पढ़ती है. वो काम के चलते कई दिन तक घर से बाहर रहता है. जब वो कुछ दिन पहले घर आया तो उसे पता चला कि उसकी बेटी स्कूल नहीं जा रही है. फिर उसने अपनी बेटी से स्कूल न जाने की वजह पूछी तो उसने बताया कि प्रिंसिपल और टीचर बीते एक साल से उसके साथ गंदा काम कर रहे हैं. इतना ही नहीं, महिला टीचर्स ने पुरुष टीचर्स का सहयोग करते हुए गैंगरेप का वीडियो बनाया है. गंदे काम के लिए मना करने पर वो सभी उस वीडियो को वायरल करने और जान से मारने की धमकियां देते हैं.पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो तीन छात्राएं और आगे आईं और उन्होंने बताया कि प्रिंसिपल और टीचर ने उनके साथ भी गलत काम किया, साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी. ये छात्राएं छठवीं, चौथी और तीसरी क्लास में पढ़ती हैं. वहीं इस मामले पर स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. यह सब उन्हें फंसाने की साजिश की जा रही है. 

पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़िता ने महिला टीचर पर रेप करवाने का गंभीर आरोप लगाया है. पीड़िता के मुताबिक, स्कूल की दो महिला टीचर्स ने उसे मुफ्त में ड्रेस, कॉपी और किताब देने के लालच के साथ ही उसकी फीस भरने को भी कहा. बाद में वो उसे स्कूल के पास रहने वाले टीचर के घर ले गई. जहां पर प्रिंसिपल और दो टीचर शराब पी रहे थे. इसके बाद सभी ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

और देखिए