/Gangster Papla Gurjar का नया पैंतरा आया सामने : Ajmer Jail: Papla Gurjar फिर से हो सकता है फरार ?

Gangster Papla Gurjar का नया पैंतरा आया सामने : Ajmer Jail: Papla Gurjar फिर से हो सकता है फरार ?

राजस्थान में एक कहावत बड़ी फेमस है की दूध का जला छाछ भी फूंक फूंक कर पीता है. और लगता है की यही बात राजस्थान पुलिस पर भी लागू होती है. बड़ी मुशिकलो से अब जब राजस्थान का खूंखार गैंगस्टर अजमेर की हाई सिक्यूरिटी जेल में बंद है तभी पपला एक बार फिर नए नए पैंतरे अजमा रहा है और चाह रहा है की कैसे ना कैसे वो यहाँ से निकल जाए. पर पुलिस एक बार गच्चा खाने के बाद दूसरी बार कोई रिस्क लेने के मूड में नहीं है.
राजस्थान का सबसे खूंखार गैंगस्टर और पुलिस पर ak-47 से फायरिंग करके फरार होने वाला पपला गुर्जर फिर से फ़रार होने की योजना बना रहा है. पर शायद वो ये भूल गया है की पुलिस इस बार उसके साथ कोई रिस्क नहीं लेगी और दूसरी ये की इस बार पपला बहरोड़ थाने में नहीं बल्कि अजमेर जेल में बंद है.
पपला के दुबारा फरार होने के बाते इसलिए तेज हो गई क्युकी पपला ने हाल में अपने वकील गोविन्द सिंह के हाथ जेल DG को एक पत्र लिखवाया जिसमे पपला को अल्सर होने की बात बताई गई, इसके साथ ये भी कहा गया की पपला गुर्जर जेल में खून की उल्टियाँ कर रहा है. उसके सर में पीले रंग की बहुत सी पुन्सियाँ हो गई है, और जेल के डॉ ने भी पपला को बाहर किसी और डॉ से दिखाने की बात कही है. इन सब बातो के अलावा पपला गुर्जर के वकील गोविन्द सिंह ने जेल प्रशासन पर लापरवाही के आरोप भी लगते हुए पपला को दूसरी जेल में शिफ्ट करने की बात भी कही है.


आपको बता दे की इससे पहले पपला ने अपने वकील के जरिये ही कहा था की जेल में उसकी जान को ख़तरा है, जिसमे जेल अधिकारी और विधायक का नाम भी सामने आया था. और अब जब पपला के अल्सर से पीड़ित होने की बात सामने आई है तो जेल प्रशासन को दाल में कुछ काला लग रहा है.
क्युकी पपला की तबियत ख़राब होने से पहले पपला गुर्जर खुद को दूसरी जेल में शिफ्ट करने की बात भी कह चूका है. तो इन सब बातो को ध्यान में रखते हुए पुलिस प्रशासन समझ चुकी है की शायद ये पपला का कोई पैंतरा है. जिसे पपला पिछली बार की तरह प्लान करना चाहते है.
पपला कितना खतरनाक है इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगाइए की जब पपला गुर्जर को अनजाने में बहरोड़ पुलिस ने 31 लाख रुपयों के साथ गिरफ़्तार किया तो मात्र 24 घंटे के भीतर पपला की गैंग के लोग उसे थाने पर ak 47 से फायरिंग करके छुडवा कर ले गए. इसके बाद पुलिस ने इसे अपनी नाक का सवाल बना लिया और दिन रात एक करके अंत में पपला गुर्जर को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से उसकी कथित गर्लफ्रेंड जिया के साथ गिरफ़्तार कर लिया और कोर्ट में पेश करके पपला गुर्जर के पिछले कारनामो को देखते हुए उसे राजस्थान की सबसे सुरक्षित माने जानी वाली अजमेर जेल में भेज दिया गया.


अब जब पपला अजमेर जेल में बंद है तो वो आये दिन नए नए पैंतरे अजमा रहा है की कैसे ना कैसे वो जेल से बहार आ जाये पर पुलिस भी इस बार ज़रा सी भी गली करने के मूड में नहीं है. तो अब देखना ये है की पपला के वकील के द्वारा लिखे गए पत्र पर आगे क्या होता है.
ये थी राजस्थान संवाद की एक ख़ास रिपोर्ट कैसी लगी ये रिपोर्ट आप हमे कमेंट करके बता सकते है और साथ ही ऐसी ही और अपडेट के लिए आज ही सब्सक्राइब करे हमारे चैनल राजस्थान संवाद को.