/HotHit App ये है राज कुंद्रा के कारनामो का ठिकाना: मिल गया Link: Mumbai Police Arrested Raj Kundra

HotHit App ये है राज कुंद्रा के कारनामो का ठिकाना: मिल गया Link: Mumbai Police Arrested Raj Kundra

हम सभी लोगो के साथ अक्सर होता था की जब सभी घर वाले मिल कर एक साथ मूवी देख रहे होते थे और कोई उट पटांग सीन आ जाता था तो आगे की फिल्म देखना मुश्किल हो जाता था. पर अगर आज की बात करे तो OTT प्लेटफार्म पर जिस तरह की फिल्मे आ रही है उसे आप अगर अकेले भी देख रहे है तो ईरफ़ोनस का होना बहुत जरुरी है. जैसा की सभी जानते है की मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मे प्रोडूस करने को लेकर  गिरफ़्तार किया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उस ऐप का नाम जानने की खलबली मच गई जिसके कारण राज कुंद्रा को गिरफ़्तार किया गया है.

राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने जिस ऐप Hotshot के लिए गिरफ्तार किया है. उसमें अश्लीलता की वो हदें पार कभी नहीं हुई थीं. जो एक नए ऐप Hothit में हुई. मुंबई पुलिस ने यूं ही इस केस में उन्हें मुख्य आरोपी नहीं बनाया है. पुलिस के राज कुंद्रा के अकाउंट डीटेल्स हैं. इनमें साफ देखा जा सकता है कि राज कुंद्रा के अकाउंट में HOTHIT से पैसा आया है.

हर दूसरे-तीसरे दिन लाखों रुपए हॉट हिट से उनके ICICI Bank के अकाउंट में नोटों की बारिश हो रही थी. ये वो पैसा था जो व्यूअर्स अश्लील कंटेंट देखने के लिए सब्सक्राइब करके ऐप को दिया करते थे. व्यूअर्स को ऐप में कंटेंट देखने के लिए Coins खरीदने होते थे और फिर इन coins को रुपयों में कन्वर्ट कर दिया जाता था. साथ ही हम आपको ट्रांजेक्शन की वो लिस्ट भी दिखाएंगे जिसमे साफ- साफ़ दिखाई दे रहा है कि कुंद्रा को हर दिन लाखों रुपये की कमाई होती थी. raj इस ऐप से दिन में लाखों रुपए कमाते थे. और ये रही उनकी लिस्ट.  

20 दिसंबर 2020 को 3 लाख रुपए जमा हुए

25 दिसंबर 2020 को 1 लाख रुपए जमा हुए

26 दिसंबर 2020 को 10 लाख रुपए जमा हुए

28 दिसंबर 2020 को 50 हज़ार रुपए जमा हुए

3 जनवरी 2021 को 2 लाख 5 हज़ार रुपए जमा हुए

10 जनवरी 2021 को 3 लाख रुपए हॉटहिट के अकाउंट में जमा हुए

13 जनवरी 2021 को 2 लाख रुपए हॉटहिट के अकाउंट में जमा हुए

20 जनवरी 2021 को 1 लाख रुपए जमा हुए

23 जनवरी 2021 को 95 हज़ार रुपए जमा हुए

3 फ़रवरी 2021 को दो लाख 70 हज़ार रुपए जमा हुए थे.

आपको बता दे की Hotshot नाम का जो ऐप राज कुंद्रा ने लॉन्च किया था. उसमें सबसे पहले उन्होंने वैसा कंटेंट लॉन्च किया जिसे Erotic की श्रेणी से थोड़ा सा ज्यादा माना जा सकता है. इरोटिक माने जो फिल्मे आप ऑल्ट बालाजी पर देखते है.  लेकिन Hothit में जो कंटेंट उन्होंने डाला वो अश्लीलता की सारे हदें पार कर गया. उनके इस ऐप के आने के बाद तो प्लेस्टोर पर कई लोगों ने तगड़ा इनवेस्टमेंट किया और अब वो भी सभी हदें पार करने में लगे हैं.

भारत में पोर्न साइट्स पर बैन लगाने के बाद इस तरह की एप्लीकेशन ज्यादा चलन में आ गई है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से जहा बहुत से लोग सवाल उठा रहे है वही एक सवाल हम सभी को अपने आप से पूछना चाहिए की ये सिर्फ ऐसी ऐप और फिल्मे बनाने वालो की गलती है या फिर इनका विरोध नहीं करके इन्हें और ज्यादा प्रोत्साहित करना हमारी भी गलती है.

इस पूरी रिपोर्ट पर आपके क्या विचार है आप हमे कमेंट करके बता सकते है और साथ ही ऐसी ही और अपडेट के लिए आज ही सब्सक्राइब करे हमारे चैनल राजस्थान संवाद को.